Latest Women Bus Driver News: आजकल महिलाएं काफी ज्यादा ड्राइविंग सीख रही है मगर मीडिया सूत्रों से सोशल मीडिया नेटवर्क पर हर जगह पता चलता है कि महिलाओं की ड्राइविंग काफी अच्छी नहीं है। मकर हरियाणा की है बेटी सभी महिलाओं का नाम रोशन कर रही क्योंकि यह महिला पिछले कई सालों से हरियाणा रोडवेज की बस ड्राइवर है।

Haryana Update: आज के मौजूदा समय में महिलाओं को काफी ज्यादा क्रिटिसाइज किया जाता है कि उनकी ड्राइविंग बिल्कुल भी अच्छी नहीं है या फिर महिलाएं कभी भी अच्छी तरह से ड्राइविंग नहीं कर सकती मगर हरियाणा की इस बेटी ने सभी महिलाओं का नाम ऊंचा कर दिया है,

और उनको प्रेरणा दी है उन्हें भी किसी भी करियर ऑप्शन के अंदर सबसे ऊपर जाने के लिए सोने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह महिला पिछले काफी सालों से हरियाणा रोडवेज की बस ड्राइवर है।

चरखी दादरी की रहने वाली शर्मिला ने हजारों महिलाओं को प्रेरित किया है ताकि वह भी अपनी जिंदगी के अंदर एक अच्छी खासी नौकरी और एक सम्मानित जिंदगी हासिल कर सकें।

शर्मिला हरियाणा रोडवेज के अंदर स ए बस ड्राइवर काम करते हैं और वह भी हरियाणा से दिल्ली तक बस चलती है बताया जा रहा है दिल्ली परिवहन निगम के अंदर ड्राइवर के पद पर वे काम कर रही है।

इनकी तरह सभी महिलाओं को किसी भी सेक्टर के अंदर अपना नाम ऊंचा करने के लिए या फिर सरकारी नौकरी पाने के लिए पीछे नहीं हटना चाहिए और उन्हें साबित करके दिखाना चाहिए कि महिलाएं भी अच्छी तरह से ड्राइविंग कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *