Actor: कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा विवादों में घिर गए हैं. हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘काटेरा’ फैंस को पसंद आई. यह फिल्म 29 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसने बड़ी सक्सेस हासिल की. फिल्म की इस सक्सेस के बीच दर्शन कानूनी विवाद में फंस गए हैं. दर्शन को ‘काटेरा’ की सक्सेस को पार्टी करना भारी पड़ गया. उनके साथ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां थीं. पुलिस ने दर्शन समेत कई सेलेब्स को लीगल नोटिस भेजा है. पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए थाने बुलाया.

‘काटेरा’ की सफलता की पार्टी जेटलाग पब में आयोजित की गई, जहां उन्होंने देर रात तक फिल्म की सफलता का जश्न मनाया. पार्टी रात 1 बजे तक चली. पुलिस इस मामले में अब 8 मशहूर हस्तियों से सवाल-जवाब कर रही है. सुब्रमण्य नगर पुलिस स्टेशन इंस्पेक्टर, सुरेश, श्रीरामपुरम इंस्पेक्टर बालकृष्ण और मल्लेश्वरम इंस्पेक्टर जगदीश इस मामले की जांच कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुब्रमण्य नगर इंस्पेक्टर सुरेश व्यक्तिगत रूप से मामले की जांच कर रहे है. पुलिस ने दर्शन को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था. जब दर्शन थाने पहुंचे तो कड़ी सुरक्षा के बावजूद फैंस ने उन्हें घेर लिया. यहां तक कि पुलिस स्टेशन की बाउंड्री वॉल पर चढ़ गए. पुलिस ने फैंस को तितर-बितर करने की कोशिश करती.

इन 8 लोगों से होगी पूछताछ
दर्शन समेत कम से कम 8 लोगों से पूछताछ की जाएगी और उनके बयान दर्ज किए जाएंगे. अभिषेक अंबरीश, डॉली धनंजय, चिक्कन्ना और रॉकलाइन वेंकटेश के साथ दर्शन से पुलिस पूछताछ करेगी. जिस पब में पार्टी का आयोजन किया गया था, उसके मालिकों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है.

‘काटेरा’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
‘काटेरा’ का डायरेक्शन थारुन सुधीर ने किया. फिल्म में आराधना राम, कुमार गोविंद, विजयनाथ बिरादर और जगपति बाबू जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं. इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और यह काफी हिट हुई. फिल्म ने 60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *