Rape Case: 7 साल की बच्ची के साथ मुह्बोले चाचा ने किया रेप और हत्या, सदमे में परिवार

Rape case:  मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रेप का मामला सामने आया है. यहां की लड़की का हरियाणा के लड़के ने होटल के बाथरूम में रेप किया. दोनों साथ-साथ ऑनलाइन गेम खेलते थे. इस दौरान दोनों की दोस्ती हो गई. आरोपी युवती से मिलने ग्वालियर आया और दुष्कर्म को अंजाम दिया. उसने युवती के अश्लील वीडियो भी बना लिए. ये वीडियो दिखाकर वह उसे हरियाणा ले गया. आरोपी ने वहां भी उसका रेप किया. कई महीनों तक शोषण की शिकार हुई लड़की ग्वालियर पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की. ग्वालियर पुलिस आरोपी को पकड़ने हरियाणा रवाना हो गई है.

जानकारी के मुताबिक, 16 जनवरी की रात अचानक एक युवती गोला का मंदिर पुलिस थाने पहुंच गई. उसने वहां हरियाणा के एक लड़के के खिलाफ शिकायत एफआईआर दर्ज कराई. उसने बताया कि मैं करीब एक साल से हरियाणा के गुलशन कुमार के साथ ऑनलाइन गेम खेल रही थी. ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते हमारी अच्छी दोस्ती हो गई. एक दिन गुलशन मुझसे मिलने ग्वालियर आ गया. वह मुझे एक होटल ले गया. कुछ समय बाद उसने रूम के बाथरूम में मेरा रेप किया. उसने इस हरकत का वीडियो भी रिकॉर्ड किया. मैंने उसका विरोध करने की कोशिश की, लेकिन वह जबरदस्ती करता चला गया.

युवती ने सुनाई दर्दनाक आपबीती
लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके बाद उसने मुझे वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू किया. वह मुझे ब्लैकमेल कर हरियाणा ले गया. उसने वहां मुझे बंधक बना दिया. वहां वह रोज मेरा बलात्कार करता था. उसने मुझे 24 अप्रैल 2023 से वहां बंधक बनाकर रखा. वो रोज मुझे मानसिक और शारीरिक प्रताड़ित करता था. मैं जैसे-तैसे वहां से मौका देखकर भाग आई. युवती ने पुलिस को कुछ सबूत भी मुहैया कराए हैं. उसकी शिकायत पर गोला का मंदिर पुलिस ने गुलशन कुमार के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया. युवती की आपबीती सुनने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया. इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने पुलिस की टीम का गठन किया. इस पुलिस की टीम को हरियाणा रवाना किया गया है. पुलिस वहां से आरोपी को ग्वालियर लेकर आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *