धर्म नगरी कुरुक्षेत्र में दबंगों के हौसले बुलंद पर हैं. तीन हमलावरों ने शुक्रवार शाम उमरी कस्बे में पति-पत्नी दनादन गोलियां दागीं तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई. गोली लगने से निजी अस्पताल में सुभाष की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, उनकी पत्नी जिंदगी-मौत से लड़ रही हैं. पुलिस तथ्यों को खंगालने में जुटी है. सीसीटीवी भी सामने आया है.

देर शाम कुरुक्षेत्र के गांव उमरी में गोली चलने का मामला सामने आया. तीन हमलावलों ने दंपति को गोली मारी. गोली लगने से पति सुभाष की मौत हो गई जबकि पत्नी जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में जूझ रही है. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रिश्तेदारों का कहना है कि मृतक के बेटा आईटीआई में पढ़ने जाता था, जहां उसका झगड़ा हुआ था. आज दूसरे पक्ष के दो युवक बाइक पर सवार होकर आए और गोली चला दी. हमलावरों में से एक युवक गांव उमरी का ही बताया जा रहा है. बाइक पर सवार दो युवकों का सीसीटीवी भी सामने आया है जिनमे दो युवक बाइक पर नजर आ रहे हैं, जिन्हें हमलावर बताया जा रहा है.

पुलिस का कहना है कि हमले की जानकारी मिलते ही वह घटनास्थल पर पहुंचे, अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने शक जाहिर किया कि पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया है लेकिन स्पष्ट रूप से अभी कुछ भी कहना संभव नहीं, घटना की जांच शुरू कर दी है. आगे जो भी सामने आएगा उसे तथ्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. अस्पताल में इलाज के दौरान सुभाष की मौत हो गई. उसके पेट में गोली लगी थी.

मृतक के रिश्तेदार अनुज कुमार ने बताया, ‘हमने 20 रुपये देकर मृतक के बेटे का एडमिशन आईटीआई में करवाया था. उसका वहां पर झगड़ा हो गया था. हमने उसे वहां से हटवा भी लिया. हमने पुलिस से भी मदद मांगी थी लेकिन उल्टे हम पर केस लगा दिया गया. अब हमारे घर पर गोली चली है. गोली मेरी बहन सुमन और बहनोई सुभाष को लगी है.’

आपसी रंजिश का है मामला
जांच अधिकारी, डीएसपी सुभाष ने बताया, ‘हमें सूचना मिली थी कि उमरी गांव में दो लड़के गोली चलाकर भाग गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपसी रंजिश का मामला है. दोनों पक्षों के बीच करीब तीन माह पहले झगड़ा हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *