अगर आप भी अच्छा दिखने वाला और अच्छा काम करने वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास एक अच्छा अवसर है। जी हां, फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन खरीदारों के लिए एक विशेष प्रस्ताव है।

अगर आप ओप्पो ग्राहक हैं और एक सुंदर छोटा फोन खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आपके पास एक अच्छा मौका है। Flipkart वेबसाइट पर OPPO F21 Pro स्मार्टफोन बहुत कम कीमत पर उपलब्ध है।

आपको अभी फोन खरीदने से काफी ज्यादा फायदा हो सकता है। क्योंकि हैंडसेट पर सस्ता डिस्काउंट और कई अतिरिक्त सौदे हैं

कम्पनी का यह फोन 4500mAh बैटरी और 64MP कैमरा के साथ आता है। भारी डिस्काउंट के बाद फोन का मूल्य बहुत अधिक हो जाएगा। तो चलो जानते हैं कि कैसे सस्ता फोन खरीद सकते हैं।

फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर, OPPO F21 Pro का 8 जीबी रैम और 128 जीबी ROM स्टोरेज वेरिएंट ₹17,970 में उपलब्ध है। OPPO F21 Pro पर 35% डिस्काउंट।

इस तरह आप 10,000 रुपये तक फोन पर बचत कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने बताया कि फोन की असली कीमत 27,99 रुपये है। एचडीएफसी बैंक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, एक्सिस बैंक और सिटी क्रेडिट कार्ड पर 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट अभी उपलब्ध है।

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड भी 5% तक कैशबैक देता है। आप इस हैंडसेट को ₹632 मासिक ईएमआई के तहत भी खरीद सकते हैं। फोन पर कोई एक्सचेंज बोनस नहीं है।

Oppo F21 प्रो फीचर्स

ओप्पो फोन में 6.4 इंच AMOLED डिस्प्ले है। 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज इस फोन में शामिल हैं। ओप्पो एफ21 प्रो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट है।

यह ओप्पो फोन एंड्रॉइड पर काम करता है। फोन में 4500mAh की बैटरी है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है, जो पावर बैकअप देती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में तीन रियर कैमरा हैं, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। लेकिन सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *