कनाडा के वेस्ट वैंकूवर स्थित अपने घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद से मशहूर पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल हैरान हैं। इस घटना के तकरीबन 11 घंटे बाद गिप्पी ग्रेवाल मीडिया के सामने आए और अपने घर पर हुई फायरिंग की पुष्टि की। गिप्पी ने सोशल मीडिया पर इस फायरिंग को लेकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से डाली गई पोस्ट पर भी हैरानी जताई।

गिप्पी ग्रेवाल ने कहा कि उनके घर के बाहर कनाडा के समयानुसार मध्यरात्रि साढ़े 12 से 1 बजे के बीच फायरिंग हुई। उनका ये नया घर वेस्ट वैंकूवर में है। घटना के समय वह खुद घर पर मौजूद नहीं थे। हमलावरों ने उनकी गाड़ी और गैरेज को निशाना बनाया। गोलियां उनकी कार और गैरेज की दीवारों पर लगी।

गिप्पी ने कहा कि इस घटना के बाद से वह ये सोच-सोचकर शॉक्ड हैं कि उनके साथ हुआ क्या है? उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है और न ही किसी से कोई कॉन्ट्रोवर्सी है।

लॉरेंस का आज तक नहीं आया कॉल
गिप्पी ग्रेवाल ने बताया कि उनके घर पर फायरिंग के बाद लॉरेंस की तरफ से सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट से भी वह हैरान रह गए। वह अभी भी समझ नहीं पा रहे कि उनके घर पर फायरिंग क्यों करवाई गई? वहीं, लॉरेंस के बारे में गिप्पी ने कहा कि आज तक उन्हें लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से कभी कोई धमकी नहीं आई। उन्हें कभी कोई फोन भी नहीं आया। इस फायरिंग के बाद या इससे पहले भी किसी की कोई कॉल नहीं आई।

सलमान खान से दोस्ती नहीं
गिप्पी ग्रेवाल ने मशहूर बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ दोस्ती की बात से भी इनकार किया। गिप्पी ने कहा कि वह अपने पूरे जीवन में सिर्फ दो बार सलमान खान से मिले हैं। पहली बार तब जब वह बिग बॉस सीरियल में गए थे और दूसरी बार तब जब सलमान खान उनकी फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ के ट्रेलर लॉन्च पर आए। उनकी सलमान खान के साथ कभी कोई दोस्ती नहीं रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *