हरियाणा के गुरुग्राम में होटल मालिक ने गैंगस्टर संदीप गाडोली की मॉडल गर्लफ्रेंड की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसकी लाश को BMW कार में डाला और 2 साथियों को 10 लाख रुपए देकर ठिकाने लगाने के लिए भेज दिया।

पुलिस को होटल सिटी पॉइंट में किसी महिला की हत्या का पता चला तो टीमें वहां पहुंची। पुलिस को छानबीन के दौरान होटल में कमरे की दीवार पर खून के धब्बे मिले हैं। एक CCTV फुटेज सामने आई है जिसमें कुछ लोग युवती के शव को खींचकर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जिसके बाद पता चला कि गुरुग्राम की बलदेव नगर की रहने वाली दिव्या पाहुजा (27) का कत्ल किया गया है। दिव्या की बहन की शिकायत पर पुलिस ने कत्ल और लाश खुर्द-बुर्द करने का केस दर्ज कर लिया।

इसके बाद पुलिस ने हिसार के मॉडल टाउन के रहने वाले होटल मालिक अभिजीत सिंह और उसके होटल के 2 कर्मचारियों नेपाल के हेमराज व पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने कहा कि दिव्या उसकी अश्लील फोटो को लेकर उसे ब्लैकमेल कर रही थी। दिव्या ने फोटो डिलीट नहीं करने दिए तो उसने गोली मार दी।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताई कत्ल की पूरी कहानी….
आरोपी अभिजीत ने प्रारंभिक पूछताछ में गुरुग्राम पुलिस को बताया कि होटल सिटी पॉइंट उसी का है। जिसे उसने लीज पर दे रखा है। दिव्या पाहुजा के पास उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें थी। जिनकी आड़ में दिव्या उसे ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग करती थी।

वह पहले भी उससे खर्चे के लिए रुपए लेती रहती थी। अब वह मोटी रक़म ऐंठना चाहती थी। 2 जनवरी को अभिजीत दिव्या पाहुजा के साथ होटल सिटी पॉइंट में आया। अभिजीत उसके मोबाइल से अपनी अश्लील फोटो डिलीट करवाना चाहता था। मगर, दिव्या पाहुजा ने बार-बार पूछे जाने पर भी मोबाइल का पासवर्ड नहीं बताया।

जिस वजह से आरोपी अभिजीत ने दिव्या पाहुजा को गोली मार दी। इसके बाद होटल में साफ-सफाई व रिसेप्शन का काम करने वाले हेमराज व ओम प्रकाश के साथ मिलकर डेड बॉडी को उसकी BMW (DD03K240) कार में रखवाया। इसके बाद 2 और साथियों को बुलाया और कार समेत डेड बॉडी उन्हें ठिकाने लगाने के लिए दे दी।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। जिसमें हत्याकांड को लेकर सारे राज पता किए जाएंगे।

गैंगस्टर एनकाउंटर की मुख्य गवाह थी दिव्या
गैंगस्टर संदीप गाडोली की 2016 में मुंबई में पुलिस मुठभेड़ में हत्या हो गई थी। दिव्या इस एनकाउंटर की मुख्य गवाह थी। 7 साल जेल में रहने के बाद वह जुलाई 2023 मे मुंबई हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर बाहर आई थी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक गैंगस्टर के एनकाउंटर के बाद दिव्या का होटल सिटी पॉइंट मालिक अभिजीत से फ्रेंडशिप हो गई। दिव्या पाहुजा एक जनवरी को होटल मालिक अभिजीत के साथ ही घूमने गई थी। फिर अभिजीत और एक अन्य के साथ 2 जनवरी की सुबह 4:15 बजे वह गुरुग्राम के सिटी पॉइंट होटल वापस पहुंची थी।

यहां वे कमरा नंबर 111 में गए। जहां मोबाइल से फोटो डिलीट करने को लेकर उनकी बहस हुई और रात को ही दिव्या की हत्या कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *