Suicide Case: जांजगीर जिला मुख्यालय से लगे हुए पुटपुरा गांव में स्थित 11वीं बटालियन कॉलोनी में सीएएफ जवान का उसके क्वार्टर में फांसी से लटका हुआ शव मिला है. बेड पर एक महिला का शव मिला है. सीएएफ जवान के क्वार्टर से बदबू आने पर मामले का खुलासा हुआ है, यह घटना जांजगीर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है.

जांजगीर एडिशन एसपी अनिल सोनी ने बताया कि 11वीं बटालियन कॉलोनी में आसपास के क्वार्टर में रहने वाले अन्य जवानों को बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो सीएएफ जवान रामसागर का शव फांसी से लटका मिला. तो वहीं, बेड पर महिला का शव पड़ा हुआ था. दोनो का शव लगभग 3 से 4 दिन पुराना बताया जा रहा है. सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचकर एफएसएल टीम जांच पड़ताल कर रही है.

ये था पूरा मामला
एएसपी अनिल सोनी ने बताया कि मृतक सीएएफ जवान रामसागर सिदार 35 साल के है, जो रायगढ़ जिले के पुसौर का रहने वाले हैं. जो 11वीं बटालियन पुटपुरा में आरक्षक ट्रेड वाटर करियर के पद पर नौकरी करते थे. वह 15 दिनों की छुट्टी के बाद 01 जनवरी 2024 को बटालियन पुटपुरा आए थे. 27 साल की यशोदा यादव डभरा थाना अंतर्गत नवापारा की रहने वाली है. उन्होंने बताया कि रामसागर सिदार और यशोदा यादव दोनों 2 से 3 साल एक साथ रह रहे थे. वहीं, लड़के के परिजनों ने दोनों की शादी नहीं होने की बात कही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *