Murder In Delhi: दिल्ली में एक सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में दशहत फैल गई है. दिल्ली के बदरपुर इलाके में 3 लड़कों ने चाकू से एक 22 साल के युवक की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी लाश को ठिकाने लगाने के लिए घसीटकर ले जा रहे थे, तभी पुलिस की नजर पड़ते ही भागने लगे. हालांकि, पुलिस ने आरोपियों का पीछाकर उन्हें धरदबोचा. हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

पुलिस के मुताबिक, बदरपुर इलाके में नहर के पास तीन युवक एक शख्स को घसीटकर ले जा रहे थे. जब पुलिस की उन पर नजर पड़ी तो वह तीनों भागने लगे. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने पीछा कर तीनों आरोपियों को पकड़ लिया. इसी बीच पुलिस ने कंट्रोल रूम में संपर्क कर और फोर्स मंगवा ली.

घायल की नहीं बच पाई जान
पुलिस के अनुसार, पुलिसकर्मियों की एक टीम आनन-फानन में घायल युवक को लेकर एम्स पहुंची. हालांकि, डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने जब लाश की जांच शुरू की तो युवक की पहचान 22 साल के गौरव के रूप में हुई. आरोपियों ने उसकी हत्या चाकू मारकर की थी.

मंगलवार की देर रात हुई हत्या
पुलिस का कहना है कि हत्या मंगलवार की देर रात को साउथ ईस्ट दिल्ली के बदरपुर में हुई. गौरव की हत्या के बाद अरमान और दो नाबालिग उसकी लाश को ठिकाने लगाने के मकसद से उसे कहीं घसीटकर ले जा रहे थे, तभी पुलिस को देखते ही भागने लगे. पुलिस ने पीछा कर उन्हें दबोच लिया.

आरोपी ने पुलिस के सामने किया वारदात का खुलासा
पूछताछ में पकड़े गए एक आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह लोग एकसाथ बैठे थे. तभी किसी बात को लेकर गौरव का उन तीनों से झगड़ा हो गया. इसके बाद तीनों आरोपियों ने मिलकर चाकू से गौरव की हत्या कर दी. हत्या के बाद तीनों आरोपी लाश को ठिकाने लगाने जा रहे थे तभी पुलिस की नजर उनपर पड़ गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *