Royal Enfield Bike Offer : रॉयल एनफील्ड की बाइक किसको पसंद नहीं है। भारत का हर युवा इसकी क्लासिक और हंटर 350 को खरीदना चाहता है। अच्छे लुक और कम कीमत में आने वाली हंटर 350 लोगों की चहेती बन गई है। वही क्लासिक 350 की डिमांड अभी भी जारी है। लेकिन जब इन दोनों की कीमत की बात आती है तो जहां हंटर 350 1.80 लाख रुपए की एक शोरूम कीमत पर आती है। वही रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 2 लाख 20000 की एक्स शोरूम कीमत पर आती है। इतनी कीमत देखकर एक बाइक खरीदना हर किसी के बस में नहीं है। खास कर वह छात्र जो अभी-अभी कॉलेज जाना शुरू कर रहे हैं। उनके पास इतने पैसे नहीं होते इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऑफर्स लेकर आए हैं, जिसके तहत आप 40 से 50000 में ही रॉयल एनफील्ड बुलेट खरीद सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350 पर मिला जबरदस्त ऑफर

ओएलएक्स पर सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड क्लासिक (Royal Enfield Classic) ₹60000 में बिक रही है। यह 2016 मॉडल बाइक है जो दिल्ली एनसीआर लोकेशन से बेची जा रही है। इसे अभी तक 40000 किलोमीटर से ज्यादा चलाया जा चुका है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है। बाकी की जानकारी आप साइट पर जाकर ले सकते हैं।

बाइक देखो पर रॉयल एनफील्ड के कई मॉडल मौजूद है। यहां इनकी कीमत ₹40000 से लेकर 70000 रुपए के बीच है। इसी वेबसाइट पर आपको 2013 मॉडल रॉयल एनफील्ड बुलेट ₹40000 में मिल जाएगी। ब्लैक और रेड कलर कांबिनेशन में आने वाली यह बुलेट दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगती है।

Bullet के लिए बेस्ट है Used Market

पटाखे की आवाज निकालने की शौकीन लोग बुलेट की सवारी करना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यह भी एक कारण है कि इसकी सेल कम नहीं हो रही है। शोरूम और जहां यह काफी ज्यादा कीमत पर बिकती है। वही सेकंड हैंड बाजार में यह आपको बहुत ही सस्ते में मिल जाएगी।

यूज्ड मार्केट में बाइक की कंडीशन इतनी अच्छी नहीं होती है। लेकिन अगर आप जांच पर बाइक खरीदें तो आपके हाथ जैकपोट लग सकता है। कई बार काम चली हुई कंडीशन बाइक काफी कम कीमत पर बिकती रहती है। आपको बस थोड़ा समय देकर एक अच्छी डील को क्रैक करना है। आपका काम आसान करते हुए हम आपको कुछ अच्छे ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *