Today Real News: अगले महीने Pure ecoDryft 350 इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच होने वाला है। स्कूटर में लिथियम-आयन बैटरी होगी। इसकी दूरी भी 170 किलोमीटर होगी। तो चलो जानते हैं फीचर्स और मूल्य।

12-इंच स्कूटर व्हील

गोगोरो क्रॉसओवर एलईडी हेडलाइट्स से लैस होगा। गड्ढों में आराम से चलने के लिए स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रॉक और रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन होगा। इस स्कूटर में 12 इंच के आकर्षक पहिये हैं। बैटरी वाली स्कूटर का कुल वजन 126 किलोग्राम होगा, इससे सड़क पर चलाना आसान होगा। इसमें 1.6 किलोवाट की क्षमता होगी। टॉप स्पीड लगभग 65 km/h होगी। स्कूटर 26.6 Nm का टॉर्क बनाएगा। यह हाई स्पीड स्कूटर शानदार फ्रंट लुक देता है।

ecoDryft 350 pure electric

यह एक ईवी मोटरसाइकिल है, जिसका एक्स-शोरूम मूल्य 1.30 लाख रुपये होगा। पूर्ण चार्ज पर यह बाइक 171 किलोमीटर चल सकती है। Pure EcoDryft 350 में 3 किलोवाट घंटे की लिथियम आयन बैटरी है।

4 एचपी का इलेक्ट्रिक मोटर इसमें है। यह नवीनतम मोटरसाइकिल 75 किमी/घंटा की टॉप स्पीड देगी। इस बाइक में ४० एनएम टॉर्क होगा। यह तीन विभिन्न मोड देता है।

रिवर्स मोड, कोस्टिंग रिजन और हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे आधुनिक फीचर्स इस बाइक में होंगे। यह बाइक अलॉय व्हील है। इस बाइक में सुरक्षा के लिए डिस्क ब्रेक लगाया गया है। यह एक नवीनतम हाई स्पीड ईवी बाइक है।

Gogoro Crossing

नया इलेक्ट्रिक स्कूटर गोगोरो दिसंबर 2023 में पेश किया जाएगा। इस स्कूटर को महाराष्ट्र में बनाया जा रहा है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ई-स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 100 किलोमीटर की गति देगा। इस स्कूटर का 1400 मिमी का व्हीलबेस संकरी जगहों पर चलाना आसान बनाता है। 142 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस स्कूटर को खराब सड़कों पर अच्छा काम करने देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *