ज्यादा डेटा और फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन वाले प्लान मोबाइल यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। यदि आप भी ऐसी योजना की तलाश में हैं, तो हम आपकी कुछ मदद करने वाले हैं। यहां, हम रिलायंस जियो (Reliance Jio) की मनोरंजन सुविधाओं के बारे में बता रहे हैं। 

365 दिन की फ्री वैलिडिटी के साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार भी इस प्रोग्राम में शामिल हैं। विशेष बात यह है कि कंपनी इन योजनाओं में जियो सिनेमा की सुविधा भी प्रदान कर रही है। ये योजनाएं भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग प्रदान करती हैं। ऐसे ही टॉप 3 प्लान्स को जानते हैं।

1099 रुपये का अग्रिम सौदा

Jio Plan 84 दिन की वैलिडिटी देता है। इसमें दिन में 2 जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा। योजना भी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा देगी। इस योजना में आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस मिलेंगे, जो देश भर में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग देगा। नेटफ्लिक्स (मोबाइल), जियो टीवी और जियो सिनेमा को मुफ्त रूप से उपलब्ध कराने की योजना है। 

जियो का 808 रुपये का योजना

कंपनी का यह प्रोग्राम 84 दिन की वैलिडिटी भी देता है। इसमें हर दिन आपको 2 जीबी डेटा मिलेगा। कंपनी अपने प्लान में सक्षम उपयोगकर्ताओं को अनलिमिटेड डेटा भी दे रही है। यह योजना हर दिन 100 फ्री एसएमएस और देश भर के सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग देती है। तीन महीने की डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन इस प्रोग्राम में शामिल है। इसमें फ्री जियो टीवी और जियो सिनेमा भी शामिल हैं।

जियो का 3227 रुपये का योजना

जियो का यह प्लान 365 दिन का है। इसमें दिन में 2 जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा। इस योजना के साथ, उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा। रोजाना 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आप देश भर में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। योजना की विशिष्टता यह है कि इसमें कंपनी प्राइम वीडियो मोबाइल का ऐनुअल सब्सक्रिप्शन शामिल है। इसके अलावा, योजना आपको जियो सिनेमा और जियो टीवी का पहुँच देगी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *