Haryana Job Offer Letter: मुख्यमंत्री ने आज एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सरकार ने कई प्रतियोगिताओं से तीन गीत चुने हैं और तीनों को सदन के पटल पर प्रस्तुत किया जाएगा। एक साल के लिए सर्वाधिक वोटों वाले गीत को राज्य गीत घोषित किया जाएगा।

Haryana Real News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा जल्द ही राज्यगान पाएगा। 15 दिसंबर से शुरू होने वाले शीतकालीन सत्र में इस संबंध में प्रस्ताव प्रस्तुत किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने आज एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सरकार ने कई प्रतियोगिताओं से तीन गीत चुने हैं और तीनों को सदन के पटल पर प्रस्तुत किया जाएगा। एक साल के लिए सर्वाधिक वोटों वाले गीत को राज्य गीत घोषित किया जाएगा।

हमारी सरकार बनने के बाद से, हमने साल में कम से कम तीन विधानसभा सत्र, बजट सत्र, मानसून और शीतकालीन सत्र बुलाना सुनिश्चित किया है, ताकि विधायकों को अधिक से अधिक भाग लेने का अवसर मिले। पिछली सरकार ने सिर्फ दो सत्र बुला दिए।

श्री मनोहर लाल ने कहा कि 28 दिसंबर 2023 को पंजाब और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों के साथ एक बैठक होगी, जो केंद्रीय जल संसाधन मंत्री श्री गजेंद्र शेखावत की अध्यक्षता में होगी और एसवाईएल मुद्दे पर चर्चा करेगी।

HKN ने 986 लोगों को नौकरी के प्रस्ताव पत्र भेजे

मुख्यमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान 986 लोगों को हरियाणा कौशल रोजगार निगम में अस्थायी नौकरी के लिए जॉब ऑफर लेटर भेजे। उनका कहना था कि अनुबंध आधार पर लगे कर्मचारियों को हरियाणा कौशल रोजगार निगम में भेज दिया गया है और नए सिरे से लोगों को नौकरी मिल रही है। उन्होंने कहा कि संस्थान ने कर्मचारियों को नौकरी पर रखने के लिए कुछ मानदंड बनाए हैं, जो सॉफ्टवेयर के माध्यम से बहुत पारदर्शी ढंग से उम्मीदवारों को चुनता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *