Latest Sarkari Yojna News: हरियाणा सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है जिसके अंदर सरकार ने कहा है कि जल्द निम्नलिखित टोल प्लाजा सरकार बंद कर रही है क्योंकि उनका कार्य पूरा हो चुका है। ऐसे गाड़ियों को ट्रैकों को रास्ते पर सफर करने में काफी ज्यादा फायदा होगा और हजारों रुपए भी बचेंगे।

Haryana Real NEWS: कल हरियाणा के सीएम श्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए वाहन चालकों को एक महत्वपूर्ण खबर सुनाई जिसके अंदर उन्होंने बताया कि राज्य सरकार कई राज्य मार्गों पर लगी आठ टोल प्लाजा को बंद करने का फैसला ले रही है।

सरकार ने कहा कि यह कार्रवाई आम लोगों के हक में की गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिहोवा पटियाला रोड पर बना टोल प्लाजा बंद होगा जिससे लगभग 1.41 करोड रुपए की कमाई की। और पटौदी रोड से होटल पर तीन रोड पर बना टोल प्लाजा भी बंद हो रहा है। बताया जा रहा है कि इसे लगभग 22.48 करोड रुपए की वसूली की गई है।

पेहवा-पटियाला रोड, क्योड़क के पास हाईवे नंबर और होडल, नूंह, पटौदी और पुन्हाना जोरहेड़ा रोड जैसी अन्य सड़कों पर टोल प्लाजा निश्चित समय पर बंद रहेंगे। इसका मतलब यह है कि लोगों को उन विशिष्ट दिनों और समय पर उन टोल बूथों से गुजरने के लिए पैसे नहीं देने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *