बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाली ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपना ज्यादातर समय बेटी मालती मैरी और पति निक जोनास के साथ बिता रही हैं. वह अक्सर बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं और पति निक जोनास के कॉन्सर्ट में भी जरूर शामिल होती हैं. इस बीच प्रियंका एक बार फिर सुर्खियों में हैं. खास बात तो ये है कि प्रियंका इस बार अपनी प्रोफेशनल या पर्सनल लाइफ को लेकर नहीं बल्कि मुंबई स्थित अपने दो फ्लैट्स को लेकर चर्चा में हैं. प्रियंका चोपड़ा ने कथित तौर पर फिल्म निर्माता अभिषेक चौबे को मुंबई में दो अपार्टमेंट बेचे हैं.

 

निक जोनास से शादी के पहले ही प्रियंका विदेश में बस चुकी थीं और जब से उन्होंने निक जोनास से शादी की है वह पूरी तरह से अमेरिका के लॉस एंजिल्स में शिफ्ट हो चुकी हैं. अब इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में स्थित अपने 2 फ्लैट बेच दिए हैं. अभिनेत्री ने फिल्ममेकर अभिषेक चौबे को अपने ये दोनों फ्लैट बेचे हैं, जिनकी कीमत 6 करोड़ के आस-पास बताई जा रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, कुल 2,292 वर्ग फुट की ये संपत्तियां 6 करोड़ रुपये की संयुक्त राशि में बेची गईं हैं. अभिषेक चौबे को उड़ता पंजाब, सोन चिरैया जैसी कुछ बेहतरीन फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं. मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, ये अपार्टमेंट अंधेरी के लोखंडवाला में करण अपार्टमेंट टॉवर की 9वीं मंजिल पर स्थित हैं. वहीं अपार्टमेंट से संबंधित पूरा लेन-देन कथित तौर पर अभिनेत्री की ओर से उनकी मां मधु चोपड़ा द्वारा किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *