Job recruitmentJob recruitment

RSMSSB Informatics Assistant Admit Card 2024 : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) आज यानी 14 जनवरी को इंफॉर्मेटिक असिस्टेंट का एडमिट कार्ड जारी कर सकता है. उम्मीदवार जो भी इस लिखित परीक्षा के लिए शामिल होने वाले हैं, वे RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in के जरिए अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. इन पदों के लिए लिखित परीक्षा 21 जनवरी 2024 को आयोजित की जाएगी.

यहा परीक्षा एक ही पाली में सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर होगी. आधिकारिक नोटिस के अनुसार बोर्ड ने उम्मीदवारों को अलग से एडमिट कार्ड नहीं भेजेगा. उक्त परीक्षा के अभ्यर्थी यथाशीघ्र दिनांक 14.01.2024 को सायं 07.00 बजे से बोर्ड की वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in अथवा स्वयं की एसएसओ आईडी से “प्रोविजनल ई-एडमिट कार्ड” डाउनलोड कर लें. ‘आप इसे वेबसाइट https://recruitment.rajasthan.gov.in से भी डाउनलोड कर सकते हैं.

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://rsmssb.rajasthan.gov.in/page के जरिए भी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. साथ ही नीचे दिए गए इन स्टेप्स के माध्यम से भी एडमिट कार्ड चेक कर सकते हैं.

RSMSSB Informatics Assistant Admit Card 2024 ऐसे करें डाउनलोड
RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं.
उस लिंक पर क्लिक करें, जहां RSMSSB Informatics Assistant Admit Card 2024 लिखा हो.
उम्मीदवारों आवश्यक विवरण दर्ज करना होगा.
इसके बाद आपका अपना RSMSSB Informatics Assistant Admit Card 2024 स्क्रीन पर दिखाई देगा.
एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए इसे सेव करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *